Wednesday, April 13, 2016

Talk Time Loan Kaise Lete Hai Kisi Bhi Sim Card Me

Talk Time Loan Kaise Lete Hai Kisi Bhi Sim Card Me

Kisi Bhi Sim Card Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai




Hello dosto agar aapke mobile me balance khatam ho jaye aur aapko kisi se important chat karna hai to aap kya karenge us time aap apne mobile me balance loan le sakte hai aaj mai aapko is post me mai aapko kisi bhi sim card mobile me balance loan lene ke bare me batane wala hu aur dosto mobile me loan lene se pehle aapko bata deta hu ki aap jab apne mobile me loan lenge to aapko uske badle kuch extra charge pay karna padta hai aur use pehle aapko bata deta hu ki aapke sim card me loan lene se pehle aapke sim card ko 80 days old hona chahiye nahi to sayad aapke mobile me loan naa bhi mile lekin aap try kar sakte hai

How To Take Loan In Mobile


aapko jyada extra charge nahi dena padta hai bas rs 2 ya 2.50 aise hi kuch extra charge dena padta hai aur mai aapko bata deta hu ki sabse pehle india me airtel operator ne 2009 me loan dene ki service chalu kiya tha uske baki ye sab operator ne bhi mobile me loan dene ki service start kar diya mai aapko Yaha par ye sab operators me talktime loan lene ke bare me batane wala hu

Kisi Bhi Sim Card Me Mobile Talk time Loan Kaise Lete Hai

Talk Time Loan Kaise Lete Hai Kisi Bhi Sim Card Me

Sim card Me Talk time Loan Kaise Lete Hai

AIRTEL
IDEA
BSNL
VODAFONE

AIRCEL
DOCOMO
UNINIR-TELENOR
RELIANCE

How To Take Loan In Airtel

Aapko Apne Mobile Me *141# Dial karna hai uske bad aapko loan ka option mil jayega steps follow karke aapke mobile me 10 ka loan mil jayega

How To Take Loan In Idea

Aap Apne mobile me dial kare *150*10# uske bad aapko 10 ka talk time turant hi mil jayega

How To Take Loan In BSNL

step 1: sabse pehle aapko message box me jaker Credit type karke 53738 sms send karde aapko turant hi loan mil jayega Bsnl me

How To Take Loan In Vodafone

aapko message me jaker Credit TYPE karke 144 par sms send karde aapko turant hi rs 10 ka talktime loan mil jayega

How To Take Loan In AIRCEL

Aap agar aircel me loan lena Chahte hai to aap apne mobile me dial kare *414# uske bad aap kuch steps ko follow karke rs 10 ka talktime loan paa sakte hai

How To Take Loan In DoCoMo

agar aap tata DoCoMo me loan lena Chahte hai to aap apne mobile me  *369# dial karke loan le sakte hai ya aap sms me jaker loan type karke 369 par send karke bhi loan prapt kar sakte hai

How To Take Loan In UNINOR-TELENOR

Agar aap apne uninor sim card me talktime loan pana Chahte hai to aap apne mobile me  *141# dial karke rs 5 ka talktime loan paa sakte hai


To Dosto ye post aapko kaisa laga comment me jarur bataye aur aap mere site ke facebook page ko jarur like kare aur aise tricks ki Jankari pane ke liye aap mere site ko subscribe kar sakte hai

Share this

0 Comment to "Talk Time Loan Kaise Lete Hai Kisi Bhi Sim Card Me"

Post a Comment