Saturday, February 20, 2016

Freedom 251 Mobile Ki Booking Ab Closed Hua Janiye Hindi Me

Freedom 251 Mobile Ki Booking Ab Closed Hua Janiye Hindi Me


freedom-251-mobile-booking-closed-hua

hello dosto aaj ke topic me mai aapko ye batane wala hu ki Freedom 251 mobile ki booking ke chala aur kam closed hua is topic me mai aapko jyada kuch nahi batane wala hu aur is topic ko mai is liye share kar raha hu ki agar aap apna Freedom 251 mobile book kar rahe
hai nahi kare


Freedom 251 Mobile Ki Booking Kitne Aadmi Ne Kiya

ye jo mobile lonch hua tha wo duniya ka sabse low price wala mobile tha jo sirf 251 rupya me online www.freedom251.com is site par online book ho raha tha jo ise koi bhi book kar sakta tha aur kiya bhi mai wiswas ke sath to nahi keh sakta hu magar mujhe aisa lagta hai
ki sayad hi aisa aadmi hoga jo is mobile ko book nahi kiya hoga aur wo hi aadmi book nahi kiya hoga jisko net chalane nahi aata hoga

mai is bat ko conform karne ke liye kitne aadmi se ghum kar pucha magar sab bolte the ki haa maine bhi order kiya hai koi bolta tha ki 2,aur koi,bolta tha ki maine 5 order kiye hai
matlab maine 20 logo se pucha is bat ko conform karne ke liye ki kitne aadmi ne book kiya hai 20 logo me 18 aadmi ne book kiya tha aur jisko net chalane nahi aata tha wo bola ki
maine bhi cyber cafe me jaker 30 rupya dekar mobile book karwaya hai

Freedom 251 Mobile Ki Booking

mujhe pura viswas hai ki aapne bhi jarur kiye honge  ab iske bare me thoda bata deta hu ki ye kitne din ke liye tha ye jo mobile ka booking start hua 18 February morning me 6 am ko
ye offer sirf 3 din ke liye chal raha tha to is booking closed hua 21 February 8 pm tak booking hone wala tha magar jyada booking hone ke karan iske pehle hi  ko booking closed ho gaya to aapne ye jan chuke honge ki iska tme kab se kab tak chala isliye mai aap logo se kehna chahta hu ki agar aap try kar rahe hai mobile booking karne ka to aap nahi kare


Is Site Ko JOIN Karke Aap Daily Apne Imel Par Ek Tricks Pa Sakte Hai Wo Tricks COMPUTER Mobile INTERNET Se Related Hoga

join karne karne ke liye aap nicheJOIN ke buttom par click karde uske bad aapse imel id puchega aap apna imel id dalde aur niche captcha code ko dale (aapko code dikhega niche screenshot me Dekhe) phir aap subscribe ke buttom par click karde uske bad aapke imel id
par ek conform ka link jayega aap conform par click karde


JOIN-KARE-SUBSCRIBE-KARKE


                            IS WEBSITE KA FACEBOOK PAGE YAHA SE LIKE KARE

Share this

1 Response to "Freedom 251 Mobile Ki Booking Ab Closed Hua Janiye Hindi Me"

  1. ye post achha laga but sir ye to fake company hai, kisi ko mobile bagera kuch nhi milega Online Free Help

    ReplyDelete