Friday, April 1, 2016

Computer Me Offline Voice Bnaye Notepad Ki Madad Se

Computer Me Offline Voice Bnaye Notepad Ki Madad Se


Computer Me Notepad Code Kaise Dale Aur Kaise Save Kare

ye jo notepad code hota hai wo ek computer ka pc dwara bnaya gaya ek code hai jisko hum apne notepad me dalker save kar dete hai us code ko hum .Vbs code kehte hai
ab aapko mai ye bhi bata deta hu ki iska kaam kya hai

ye jo code hai ise notepad me dalker save karne se ek shortcut ka Icon ban jata hai
dale honge

Computer Me Offline Voice Kaise Bnaye

Step 1: sabse pehle aapko Notepad Open Karna Hai Usme Iss Code Ko Dale jo image me dikh raha hai aapko sahi se dalna hai notepad open karke


is-code-ko-notepad-me=dale

                is code ko aap apne notepad me ab dall diye honge

Step 2: ab save karte samay aapko uska naam rename karke .vbs karde uske baad niche aapko encoding me ansi ko select kare phir desktop par save karde

Step 3: ab aapko usko open karke aap jo word usme daloge uske jab aap ok par click karoge tab aap voice bnake bolega



Ye Post Bhi Padhe:




mujhe ummid ye post aapko atcha laga hoga to mai aapse kehna chahta hu ki aap mere site par daily aaye aur kuch naya sikh ke jaye aur agar aap chahe to aap is websitep; 
Is website ka facebook page like kare

Share this

0 Comment to "Computer Me Offline Voice Bnaye Notepad Ki Madad Se"

Post a Comment