Wednesday, May 25, 2016

Computer Me windows genuine Kaise Kare

Computer Me windows genuine Kaise Kare



Dosto Maine apne pichle post me bataya tha ki windows ko activate kaise karte hai wo kuch aisa tha ki hum apne windows ko ek softwere ke madhyam se activate kar lete hai aur jo activate karne wala softwere hai wo kabhi kabhi expiree bhi ho jate hai lekin windows 7 ko genuine bnana bahut muskil hai lekin yaha par sab kuch ho sakta hai ab maine internet par bahut se softwere talash kiye hai aur unhe use bhi kiya hu lekin sare windows genuine ho jate hai lekin windows 7 nahi hota hai wo kuch is type ka desktop par likhta hai this copy of windows is not genuine ise fix kaise kare mai yaha aapko batata hu bahut simple ye bhi ek tool ke madhyam se hoga jo bahut talash karne ke baad mujhe mila hai


Dosto windows 7 ko genuine bnana bahut bahut hi simple hai ye bhi ek app ke madhyam se hi hoga jo 3.50 mb ka hai aapko sirf ise apne computer me install karna hai bas activate par click kar dena hai to chaliye dosto jante hai ki windows ko genuine kaise bnaye

windows-ko-genuine-kaise-bnaye

Computer Me windows genuine Kaise Bnaye


Dosto steps follow karne se pehle aapko ye bhi bata deta hu ki windows ko genuine bnane se aapko koi problem nahi aayega balki aapka windows aur fast ho jayega aur ye message bhi show nahi karega to chaliye dosto jante hai ki windows ko genuine kaise bnaye

download-remove-wat


Step 1: Sabse pehle aap yaha click karke ek softwere download kare http://www.mediafire.com/Remove+WAT+2.2.6.rar uske baad aap is rar file ko open kare


Step 2: Ab aap is softwere ko open kare Wat.exe ko

Step 3: Ab aapko Remove.Wat par click karna hai uske baad aapka computer restart hone lagega

Ab kuch samay aapko wait karna jab uske baad aapka computer jab open hoga tab aapko isme jaddu nazar aayega aapki sari problem solve ho gaya hoga aapka computer 100% genuine hoga


 To Dosto Aapko ye mera tricks kaisa laga agar aap is tricks ke badle hame kuch dena chahe to aap hamare site ko hamesa yaad rakhe aur yaha par facebook page like jarur kare Thanks Dosto


Read More:

Share this

4 Responses to "Computer Me windows genuine Kaise Kare"

  1. Replies
    1. Genuine problem thik nahi ho rha kya kare sab tricks dekh Liya

      Delete
  2. sir mere computer me tha copy of windows is not genuine sho karta hai aur slow chalta hai sir mai kya karu please help me sir




    ReplyDelete

  3. Thanks for shearing this kind of information removewat

    ReplyDelete